RPSC Latest Notification 2021 

OPSC Recruitment 2021 

ARO Varanasi Army Rally Bharti 2021 

Rajasthan Patwari Exam Date 2021 

RSMSSB Gram Sevak Bharti Latest 


Kabristan Me Hotel - कब्रिस्तान में बना होटल - Kabristan Mai Cafe | Hotel in the Cemetery in India | New Lucky Restaurant in Ahmedabad Gujarat



Kabristan Me Hotel - कब्रिस्तान में बना होटल - Kabristan Mai Cafe | Hotel in the Cemetery in India | New Lucky Restaurant in Ahmedabad Gujarat


बढ़ती बेरोजगारी को देखते हुए अब भारत के युवा नौकरी छोड़ कर कुछ खेती का काम कर रहे है तो कुछ एंटरप्रेन्योर बनकर रेस्टोरेंट खोल कर अपनी जीविका के साधन जुटा रहे है। 


यह भी पढ़े - कहानी : पीपल की चुड़ैल

Kabristan Me Hotel - कब्रिस्तान में बना होटल 

भारत में अब यूनीक टाइम चल रहा है। ऐसे में उसी का व्यवसाय ही ज्यादा चल रहा है जो बाकियों से कुछ हट कर हो। इसी बात को ध्यान में रखते हुए यहाँ सभी कुछ नया और हटके करना चाहते है।  


 New Lucky Restaurant in Ahmedabad Gujarat


यह भी पढ़े - तनोट माता मंदिर की सम्पूर्ण जानकारी एवं इतिहास


भारत में तेजी से टूरिज्म बढ़ रहा है दरसल इसी कारण अब होटलों और रेस्टोरेंट की मांग भी बढ़ने लगी है। इसी मांग को मध्यनजर रखते हुए भारत के अहमदाबाद में काफी अजीबो गरीब होटल खुले है उनमे से एक है न्यू लक्की रेस्टोरेंट  


यह भी पढ़े - जानिए रात में कुत्ते क्यों रोते है

 Hotel in the Cemetery in India

यह होटल कब्रिस्तान में बना हुआ है। इस जगह पर असली कब्रे मौजूद है। इस होटल के मालिक का मानना है की इन कब्रों के कारण ही इनका होटल चलता है इसलिए इन्होने इन कब्रों को नहीं हटाया है। यहाँ पर लोग आते है खाना खाते है और चले जाते है किसी को भी इन कब्रों से कोई आपति नहीं है। 


शहर में लाल दरवाजे के पुराने इलाके में स्थित लकी होटल में करीब 32 कब्र है। यहां पर आने वाले लोग इन कब्रों के बीच चाय की चुस्की लेने और मस्काबन खाने आते हैं। इन कब्रों के बारे में यह कहा जाता है कि यह कब्र 16वीं सदी के कुछ सूफी संतों के हैं।


यह भी पढ़े - हींग खाने के फायदे और नुकसान

New Lucky Restaurant in Ahmedabad Gujarat

1950 में स्थापित यह होटल आज भी पुराने जमाने के लोगों के साथ-साथ नए लोगों को काफी अट्रेक्ट करता हैं जहां पर लोग घंटों बैठे अपने दोस्तों के साथ बातें करते देखे जा सकते हैं। अहमदाबाद आने वाले पर्यटक इस होटल में आना जरूर पसंद करते हैं। 


यह भी पढ़े - बुटाटी धाम, नागौर (राजस्थान) की सम्पूर्ण जानकारी एवं इतिहास


No comments:

Post a Comment

 

Latest MP Government Jobs

 

Latest UP Government Jobs

 

Latest Rajasthan Government Jobs