RPSC Latest Notification 2021 

OPSC Recruitment 2021 

ARO Varanasi Army Rally Bharti 2021 

Rajasthan Patwari Exam Date 2021 

RSMSSB Gram Sevak Bharti Latest 


MI vs CSK Live Score, IPL 2020 Live Cricket Score Online : चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया | IPL 2020 News Update in Hindi



MI vs CSK Live Score, IPL 2020 Live Cricket Score Online : चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया - IPL 2020 News Update in Hindi


आज 19 सितंबर 2020 से IPL Match शुरू हो चुके है। यह आईपीएल का 13वा सीजन है। इस तेरवे सीजन में पहले मैच में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबला होने जा रहा है। ऐसे में दोनों टीमें आज अबु धाबी के शेख जायद स्टेडिमय में उतरेगी। 


यह भी पढ़े - रात में कुत्ते क्यों रोते है


इस बार IPL मैच UAE के तीन देशो में खेला जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दे की मुंबई और चेन्नई के बीच अब तक 30 मुकाबले खेले गए हैं। इनमें मुंबई ने सबसे ज्यादा 18 और चेन्नई ने 12 मुकाबले जीते हैं। इनमें दो मुकाबले चैम्पियंस लीग टी-20 के भी शामिल हैं। 


यह भी पढ़े - 35 साल का टाइम ट्रेवल करके लौटा जहाज़

IPL 2020 News Update in Hindi

आईपीएल (IPL) के इस 13वे सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियन ने टॉस जीता है लेकिन इन्होने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है। ऐसे में पहले चेन्नई सुपरकिंग्स खेलेगी। 


MI vs CSK Live Score, IPL 2020 Live Cricket Score Online


हम आपको इस IPL से जुडी तमाम अपडेट देते रहेंगे। यहाँ आप दोनों टीमों के स्कोर एवं आईपीएल से जुडी बाकि न्यूज़ अपडेट भी फ्री में ले सकते हो। इस बार के मैच में हरबजन सिंह और सुरेश रैना नहीं खेलने वाले है। ऐसे में टीमों के ऊपर काफी दबाब भी बनेगा और इस बार आईपीएल देखने में काफी मजा आने वाला है। आप कोरोना काल में सिनेमा में कोई मूवी तो नहीं देख पाए होंगे लेकिन आप आईपीएल का आनंद आसानी से घर बैठे ले सकते हो। 19 सितंबर से शुरु होकर दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग का अंत 10 नवंबर को होने वाला है। 


यह भी पढ़े - ग्रीनलैण्ड के बारे में रोचक तथ्य


रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने चार बार ट्रॉफी को अपने नाम किया है. साल 2013 में मुंबई ने पहली बार खिताब जीता था जिसके बाद रोहित ने 2015, 2017 और 2019 में अपनी कप्तानी का लौहा मनवाया और अपनी टीम को आईपीएल की सबसे कामयाब टीम बना दिया. चेन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल की सबसे घातक टीम में से एक देखा जाता है क्योंकि धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने तीन बार आईपीएल के खिताब पर कब्जा किया है। ऐसे में इस बार यह देखना होगा की क्या धोनी का बल्ला चल पाएगा या नहीं। 


यह भी पढ़े - यहाँ सिर्फ 3 घंटे ही होती है रात, जानिए आईसलेंड के बारे में रोचक तथ्य


 IPL 2020 News Update in Hindi


मुंबई इंडियंस - रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डि कॉक, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी,  क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, किरोन पोलार्ड, राहुल चाहर, जेम्स पैटिंसन, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह.


चेन्नई सुपरकिंग्स - प्लेइंग इलेवन- मुरली विजय, एम एस धोनी (कप्तान), शेन वॉट्सन, फैफ डुप्लैसी, अंबाती रायडू, केधार जादव, रवींद्र जडेजा, सैम कुर्नन, दीपक चाहर, पीयूष चावला और लुंगी एनगिडी


यह भी पढ़े - 8 देश जो भारत से नफरत करते है


भारत में मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 1 Hindi पर किया जाएगा। आईपीएल के मैचों का ऑनलाइन प्रसारण Disney+Hotstar VIP पर होगा।  आप मैच के ताजा अपडेट्स के लिए मधुशाला.इन्फो (Madhushala.info)  से जुड़े रह सकते हैं।


यह भी पढ़े - दुनियाँ के सबसे अजीबों - गरीब जानवर, देख कर चौंक जाओगे आप


No comments:

Post a Comment

 

Latest MP Government Jobs

 

Latest UP Government Jobs

 

Latest Rajasthan Government Jobs