RPSC Latest Notification 2021 

OPSC Recruitment 2021 

ARO Varanasi Army Rally Bharti 2021 

Rajasthan Patwari Exam Date 2021 

RSMSSB Gram Sevak Bharti Latest 


Nitin Gadkari Tests Coronavirus Positive News - नितिन गडकरी को कोरोना : बढ़ता जा रहा Corona Epidemic, अब केन्द्रीय मंत्री Nitin Gadkari कोरोना पॉजेटिव



Nitin Gadkari Corona News - Nitin Gadkari Tests Coronavirus Positive News - नितिन गडकरी को कोरोना : बढ़ता जा रहा Corona Epidemic, अब केन्द्रीय मंत्री Nitin Gadkari कोरोना पॉजेटिव - Union Minister Nitin Gadkari Twitter


लोकडाउन के बाद मिली छूट के कारण अब कोरोना पुरे भारत भर में तेजी से पैर पसार रहा है। मात्र 24 घंटो में अब 1 लाख से अधिक मामले आ रहे है। ऐसे में जो स्थान पहले Covid - 19 की मार से बचे हुए थे अब उन इलाको में भी कोरोना के केस तेजी से आ रहे है। ऐसे में अभी खबर सामने आई है की केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। 


यह भी पढ़े - बुटाटी धाम, नागौर (राजस्थान) की सम्पूर्ण जानकारी एवं इतिहास

Nitin Gadkari Corona News Hindi

अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन और अमित शाह भी कोरोना वायरस के शिकार हो चुके थे। कोरोना काल में हुई संसद के दौरान काफी सांसद और कर्मचारी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके है। ऐसे में सरकार को अब नए नियमों के साथ इस वायरस से निपटना चाहिए। 


यह भी पढ़े - 8 देश जो भारत से नफरत करते है


कोरोना के दोबारा आने के कारण बहुत से देशो में तेजी से दोबारा लॉकडाउन भी लगाया जा रहा है। भारत में इसकी समस्या जब तक बनी रहेगी जब तक इसकी वैक्सीन नहीं आ जाती है। लॉकडाउन में मिली छूट के बाद बहुत से लोग अब उन नियमों का पालन नहीं कर रहे है। न ही कोई माक्स पहन रहा है और न ही कोई अपने आप को बार - बार सेनिटाइजर कर रहा है। 


सभी लोग एक साथ होटलों में बैठ कर चाय - कॉफी पी रहे है। बड़े - बड़े होटलो और रेस्टोरेंटो में एक साथ बैठ कर बहुत से लोग खाना भी खा रहे है। ऐसे में कोरोना अब तेज गति से वापस आ रहा है। 


यह भी पढ़े - तनोट माता मंदिर की सम्पूर्ण जानकारी एवं इतिहास


आपकी जानकारी के लिए बता दे की नितिन गडकरी आज 16 अगस्त बुधवार को अपने ट्विटर हेंडल के माध्यम से सभी को यह जानकारी साँझा करते है की कल से में कमजोर महसूस कर रहा था। ऐसे में मेने अपने डॉक्टर से सलाह ली और चेकप के दौरान मेरी कोरोना रिपोट पॉजिटिव आई है। आगे नितिन गडकरी ने लिखा है की मेने खुद को आइसोलेट कर लिया है। 


कोरोना के अब आकड़े काफी चौकाने वाले है देश भर में अभी तक Covid - 19 के 50 लाख मरीज हो चुके है। ऐसे में सभी को सावधानी रखने के सलाह दी जा रही है। सभी लोग अपना और अपने परिवार का ध्यान रखे और इस महामारी से बचे रहे। 


यह भी पढ़े - धरती पर आने वाला है महाप्रलय


No comments:

Post a Comment

 

Latest MP Government Jobs

 

Latest UP Government Jobs

 

Latest Rajasthan Government Jobs