Rhea Chakraborty Arrested in Drugs Probe Linked To Sushant Rajput Case Hindi News - बड़ी खबर : रिया चक्रवती गिरफ्तार हो गई है NCB ऑफिस में



Rhea Chakraborty Arrested in Drugs Probe Linked To Sushant Rajput Case Hindi News - बड़ी खबर : रिया चक्रवती गिरफ्तार हो गई है NCB ऑफिस में , Riya Chakravarthi News in Hindi Sushant Singh Rajput News in Hindi - Rhea Chakraborty Arrested In Drugs Probe Linked To Sushant Rajput Case 


इस वक्त की सबसे अहम खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवती को NCB ने अभी - अभी गिरफ्तार कर लिया है। रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने समेत तमाम गंभीर आरोप थे जिस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उनसे लगातार पूछताछ कर रहा था। रिया को गिरफ्तार करने के बाद अब उनका मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है। आपको बता दे की इससे दो दिन पहले रिया के भाई सौविक चक्रवती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया गया था। 


SSR Latest News on CBI in Hindi


यह भी पढ़े - रिया चक्रवती का भाई सौविक चक्रवती गिरफ्तार

Riya Chakravarthi Arrested in Hindi News {Riya Chakravarthi News in Hindi}

रिया पर सुशांत सिंह मर्डर मामले और ड्रक्स मामले में कई गंभीर आरोप है जिसके चलते पिछले कुछ दिनों से रिया को लगातार NCB के दफ्तर में बुलाया जा रहा था। ऐसे में रोज 8 - 9 घंटो की पूछताछ रिया चक्रवती से NCB की टीम करती थी। कल NCB की पूछताछ के बाद रिया ने सुशांत के परिवार और बहिनो पर गंभीर आरोप लगाए थे और करीब 7 घंटे तक वह मुंबई पुलिस स्टेशन में थी। 


यह भी पढ़े - मेहंदीपुर बालाजी मंदिर की सम्पूर्ण जानकारी एवं इतिहास


Rhea Chakraborty News Latest Republic Tv Hindi 


आज सुबह से ही मिडिया और सूत्रों के हवाले से यह सुचना आ रही थी की रिया को आज गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ऐसे में अभी - अभी पुख्ता तौर पर यह खबर सामने आई है की NCB ने आज पूछताछ के दौरान ही रिया को गिरफ्तार कर लिया है और जल्द ही उसे जेल की श्लाखो के पीछे भेजा जाएगा। 


NCB को मिल सारे गए सबूत 


आज रिया से NCB ने कड़े सवाल किए थे ऐसे में रिया का सच सामने आ ही गया। रिया और रिया का भाई सौविक दोनों ही ड्रक्स लेते थे और रिया सुशांत सिंह को चाय और पानी में ड्रक्स देती थी। रिया का कहना था की सुशांत डिप्रेशन में रहते थे इसलिए वह ऐसा करती थी लेकिन कानून की नजर में बिना किसी को बताए नशीले पर्दार्थो का सेवन कराना भी एक अपराध है। 


यह भी पढ़े - दुनिया के सबसे विचीत्र पक्षी


Sushant Singh Rajput News in Hind - सुशांत सिंह राजपूत न्यूज़ इन हिंदी


खबरों के अनुसार अब जल्द ही NCB एक बड़ी प्रेस कॉन्फ्र्रेंस करेगी जिसमे वह बताएगी की आखिर सुशांत सिंह के साथ उस दिन क्या - क्या हुआ था। CBI की जाँच में भी काफी तथ्य सामने आए है ऐसे में 8 फिल्मी जगत के सितारों की लिस्ट भी सामने आई है जो इस पुरे मामले में शामिल थे। अब NCB और CBI जल्द से जल्द एक्शन लेगी और जो - जो चेहरे इस घिनौने काम में शामिल थे उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। 


यह भी पढ़े - 8 देश जो भारत से नफरत करते है


Rhea Chakraborty Arrested News in Hindi रिया चक्रवती गिरफ्तार


कल रिया के मुंबई पुलिस स्टेशन में जाने के बाद और गंभीर आरोप लगाने के बाद सुशांत सिंह के घर वालो ने कहा था की अगर केस की जांच सही नहीं होती है तो हम आगे सुप्रीम कोट तक जाएंगे। लेकिन बहुत से सबूत NCB को मिलने के बाद अब सभी पर कानूनी कार्यवाही होगी। 


यह भी पढ़े - 50 सालों से परेशान था यह कछुआ, जानकर आप भी रोने लगेंगे

No comments:

Post a Comment