Sushant Singh Rajput News in Hindi - R. Bharat के हाथ लगे सबसे बड़े सबूत Riya Chakravarthi पर बड़ी खबर



 Sushant Singh Rajput News in Hindi - R. Bharat के हाथ लगे सबसे बड़े सबूत Riya Chakravarthi पर बड़ी खबर - Sushant Singh Rajput Latest News Republic TV - R.भारत की टीम की तरफ से सुशांत सिंह सुसाइड मामला को लेकर बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है। भारत की सबसे बड़ी मर्डर मिस्ट्री पर CBI को काम करते आज पुरे 15 दिन हो गए है ऐसे में CBI ने बहुत से लोगो को अपने शिकंजे में कसा है। कुछ लोगो पर ड्रक्स लेने और सप्लाई करने के भी गंभीर आरोप है। ऐसे में दिल्ली से मुंबई आई NCB की टीम इस पर CBI का साथ दे रही है। 


SSR Latest News on CBI in Hindi


अब धीरे - धीरे रिया के और रिया के साथ वालो के बहुत से राज उजागर हो रहे है। ऐसे में बहुत से सबूत इस और भी इशारा कर रहे है की रिया एवं रिया का भाई सभी ड्रक्स लेते थे। अब उनके पिता से पूछताछ चल रही है। ऐसे में उन पर भी बहुत से आरोप है। 


यह भी पढ़े - R. Bharat की मुहीम से जुड़ रहा है पूरा भारत || Puchta Hai Bharat Arnab Goswami के साथ SSR Latest News on CBI

Sushant Singh Rajput News in Hind - सुशांत सिंह राजपूत न्यूज़ इन हिंदी

आज भारत के नंबर 1 न्यूज़ चैनल R.भारत ने भी इस पुरे मामले पर एक बड़ा खुलासा किया है। दरसल पिछले कुछ महीनो से R.भारत टीवी ने सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने की मुहीम को चला रखा है। ऐसे में बहुत सारी समस्याओं का सामना Republic Bharat TV चैनल की टीम को करना पड़ा है। इन सभी तमाम मुसीबतों के बाद भी Arnab Goswami और उनकी टीम इस पुरे मामले की तेह तक जाने में लगी है। 


Sushant Singh Rajput News in Hind - सुशांत सिंह राजपूत न्यूज़ इन हिंदी


आज republic tv ने इस पुरे मामले पर एक और सनसनीकेस खुलासा किया है। आज उन्होंने एक ड्रक्स पेटलर से बात की जो इस केस में बहुत ही अहम भूमिका रखता है। दरसल यह वही शख्स है जो रिया तक ड्रक्स पहुँचाया करता था और जिसकी मदद से रिया चक्रवती, सुशांत सिंह के चाय में और पानी में ड्रक्स देती थी। 


यह भी पढ़े - Teachers Day : एक गुरु जो अपने शिष्य को नारायण का अवतार मानते थे


R Bharat Hindi Shushant News Today 


इस ड्रक्स पेटलर ने आज कैमरे में सारा खुलासा करते हुए यह बताया है की कैसे सुशांत सिंह को जानबुझ कर ड्रक्स दिया जाता था और कैसे उसके पास से रिया के आदमी ड्रक्स ले जाते थे। उसने यह भी बताया की यह सब रिया के द्वारा जानभूझकर किया जाता था। रिया के भाई सौविक चक्रवती से आज CBI और NCB इस मामले में पूरी पूछताछ कर रही है क्योकि सुशांत सिंह की मौत के पीछे इन सभी लोगो का हाथ रहा है। 


शौविक चक्रवती का ड्रक्स मामले में बड़ा कबूलनामा Showik Chakraborty Latest News in Hindi


इधर रिया के भाई शौविक का बड़ा बयान भी सामने आया है। सौविक चक्रवती ने NCB को सब कुछ सच - सच बता दिया है। NCB की पूछताछ में शौविक ने कहा है की उसकी बहिन रिया ड्रक्स मँगवाती थी और सैमुअल मिरांडा उसके लिए ड्रक्स लाता था। जी हाँ दोस्तों सौविक और सैमुअल का इस वक्त का सबसे बड़ा कबूलनामा भी आज सामने आया है। इससे रिया चक्रवती अब बुरी तरह फसती नजर आ रही है और किसी भी समय CBI रिया को गिरफ्तार भी कर सकती है।   


इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आई है - रिया चक्रवती का भाई सौविक चक्रवती गिरफ्तार हो चूका है - NCB


R Bharat Sushant Singh Rajput Today News Hindi


यह भी पढ़े - Republic For Sushant : R. Bharat की मुहीम रंग ला रही है, Arnab Goswami देश के Real Hero


CBI द्वारा संदीप सिंह से भी कड़ी पूछताछ होगी क्योकि सुशांत सिंह के परिवार का कहना है की हम इसे जानते ही नहीं है न ही सुशांत ने कभी इसका जिक्र हमे किया, फिर यह उसकी मौत के दिन अचानक सभी काम कैसे करवा रहा था। दरसल संदीप सिंह सुशांत सिंह की मौत से 8 महीने पहले उनसे मिले थे और फिर कभी नहीं मिले ऐसे में अचानक यह सख्श मौत के दिन आगे आता है और सारे कार्य खुद ही संभालता है यह बहुत ही आश्चर्यजनक बात है। 


Rhea Chakraborty News Latest Republic Tv Hindi 


 Republic TV भारत के साथ साथ आज पूरा देश सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलवाने की मुहीम में लगा है। ऐसे में बहुत से बॉलीवुड के चहरे भी अब एक - एक करके सामने आ गए है जो बड़े - बड़े पर्दो पर हीरों बनते है लेकिन असल जिंदगी में वह सभी विलेन है। इन सभी की बड़ी - बड़ी पार्टियों का भांडा फोड़ रहा है R.भारत, की कैसे यह सब ड्रक्स, शराब और नशीली चीजों का सेवन करते है। ऐसे लोगो के कारण ही आज भारत की यह स्थति है। इनकी जगह पर्दे के आगे नहीं बल्कि शलखो के पीछे होनी चाहिए। 


यह भी पढ़े - IBPS Clerk Notification 2020 Out बैंकिंग कार्मिक चयन 1557 क्लर्क पदों पर भर्ती


Puchta Hai Bharat Live Hindi News 


रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) सुशांत सुसाइड मामला को सुलझाने में एक मुख्य भूमिका निभा रहे है। हम सभी ऐसे टीवी चनैल के साथ है और हम पूरी टीम और बाकी अन्य पत्रकार भाईयो को भी शुक्रया कहते है जो इस समय सच का साथ दे रहे है। जो सच के साथ है जनता और भगवान उन्ही के साथ है। हम आशा करते है की जल्द से जल्द सुशांत सिंह को इंसाफ मिलेगा। जल्द ही रिया और रिया की पूरी गैंग पर उचित करवाई होगी एवं जो - जो इस काले धंधे में शामिल है उन्हें सजा होगी।   


यह भी पढ़े - धरती पर आने वाला है महाप्रलय 

No comments:

Post a Comment