Sushant Singh Rajput News in Hindi - रिया चक्रवती का भाई सौविक चक्रवती गिरफ्तार - NCB || Showik Chakraborty and Samuel Miranda Arrested



 SSR Case LIVE Updates Rhea Chakraborty Brother Showik Chakraborty and Samuel Miranda Arrested, Sushant Singh Rajput News in Hindi - रिया चक्रवती का भाई सौविक चक्रवती गिरफ्तार 


Showik Chakraborty Drugs Case Latest News in Hindi सौविक चक्रवती गिरफ्तार


सुशांत केस मामले में इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है NCB की 9 घंटों की पूछताछ के बाद अब रिया के भाई सौविक को गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही साथ उस सख्श यानी की सैमुअल मिरांडा जो की रिया के लिए ड्रक्स लाकर देता था इन दोनों को NCB ने हिरासत में ले लिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की सैमुअल मिरांडा सुशांत सिंह के हाउस मैनेजर था।


SSR Latest News on NCB in Hindi


CBI की पूछताछ के बाद आज NCB की पूछताछ में दोनों ने आखिर सच उगल ही दिया और यह साफ बता दिया की कैसे यह दोनों रिया चक्रवती के लिए ड्रक्स लाते थे। अब किसी भी वक्त रिया की गिरफ्तारी भी हो सकती है। 


यह भी पढ़े - R. Bharat के हाथ लगे सबसे बड़े सबूत Riya Chakravarthi पर बड़ी खबर

Sushant Singh Rajput News in Hind - सुशांत सिंह राजपूत न्यूज़ इन हिंदी


जब CBI को लगा की सुशांत सिंह सुसाइड मामले में ड्रक्स का लेन - देन भी काफी है तो इन्होने अपनी जांच को NCB जो की (Narcotics Control of Bureau) है को सौप दिया था ताकि इस केस की ठीक से जाँच हो सके और वो सभी चेहरे बेनकाब हो सके जो ड्रक्स लेते है और ड्रक्स की सप्लाई भी करते है। ऐसे में अब कयास यह भी लगाए जा रहे है की रिया भी बहुत जल्द सलाखों के पीछे होगी। 


यह भी पढ़े - R. Bharat की मुहीम से जुड़ रहा है पूरा भारत || Puchta Hai Bharat Arnab Goswami के साथ SSR Latest News on CBI


Sushant Singh Rajput News in Hind - सुशांत सिंह राजपूत न्यूज़ इन हिंदी


NCB ने यह साफ तौर पर घोषणा करते हुए बता दिया है की अब जाँच और होनी बाकी है क्योकि अभी बहुत से चेहरे ऐसे है जो सामने ही नहीं आए इसलिए इस केस में थोड़ा और समय चहिए। जल्द ही उनको भी बेनकाब किया जाएगा जिन्होंने सुशांत सिंह के साथ यह सब किया और उनकी मौत के जिम्मेवार है। 


यह भी पढ़े - Teachers Day : एक गुरु जो अपने शिष्य को नारायण का अवतार मानते थे


शौविक चक्रवती का ड्रक्स मामले में बड़ा कबूलनामा Showik Chakraborty Latest News in Hindi


आज इतने दिनों के बाद सुशांत सिंह केस में सबसे बड़ी गिरफ्तारी हुई है ऐसे में रिया चक्रवती की रातों की नींद उड़ना तय है। वैसे एक कहावत है जो सच भी है "बुरे कामों का बुरा नतीजा" अच्छे बनो और इंसान बनो !!


R Bharat Sushant Singh Rajput Today News Hindi


यह भी पढ़े - यह भी पढ़े - IBPS Clerk Notification 2020 Out बैंकिंग कार्मिक चयन 1557 क्लर्क पदों पर भर्ती


सारे देश में यह मुहीम चल रही है इसमें जनता का बहुत बड़ा योगदान है इसलिए में सारा का सारा क्रेडिट जनता को और सच्चे और ईमानदार पत्रकारों को और R. भारत के टीवी की टीम को देना चाहता हूँ जिनकी मेहनत और ईमानदारी से आज सच की और पुरे देश की जीत हुई है। लेकिन हमे यही रुकना नहीं है हमे आगे भी सचाई के साथ पत्रकारिता करनी है एवं सुशांत सिंह के कातिलों को श्लाखो के पीछे लाना है। 


यह भी पढ़े - बुटाटी धाम, नागौर (राजस्थान) की सम्पूर्ण जानकारी एवं इतिहास

No comments:

Post a Comment