Vyapar Vridhi Ke Saral Upay - व्यापार व कारोबार में वृद्धि के उपाय - Nazar Dosh Nivaran Upay in Hindi



Vyapar Vridhi Ke Saral Upay - व्यापार व कारोबार में वृद्धि के उपाय - Nazar Dosh Nivaran Upay in Hindi 


नमस्कार दोस्तों मधुशाला पर आपका स्वागत है। आज में आपको नीम्बू का एक उपाय बताउंगा जिसको करने से आपके बिज़नेस में आ रही सभी परेशानियाँ दूर हो जाएगी और आपकी दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की होगी। जी हाँ दोस्तों अगर आपका व्यापर दिन प्रतिदिन गिरावट में जा रहा है। पहले आपका व्यापर बहुत अच्छा चल रहा था और अब नहीं। ऐसी समस्याएँ अक्सर बहुत से लोगो को होती है। 


यह भी पढ़े - श‍िवलिंग पर कैसे चढ़ाएं बेलपत्र, क्या है जरूरी नियम

 Vyapar Vridhi Ke Saral Upay - व्यापार व कारोबार में वृद्धि के उपाय


दोस्तों अचानक से बिज़नेस में गिरावट आना सिर्फ एक ही कारण से होता है। ऐसे में आपके व्यापर पर बहुत ही बुरी नजर लगी है। ज्योतिष शास्त्र की माने तो इसे नजर दोष कहा जाता है। नजर दोष इतना खतरनाक होता है की यह पल भर में किसी राजा को भी भिखारी बना सकता है। लेकिन इस दोष से बचने के उपाय भी हमे शास्त्रों में दिए गए है। उनमे से एक उपाय हम आज आपके लिए लाए है। इसे करने के बाद मात्र कुछ ही दिनों में आपका बिज़नेस तेजी से चलने लगेगा और सफलता आपके कदम चूमेगी। 


यह भी पढ़े - अगर कुंडली में शुक्र ग्रह कमजोर है तो करें यह उपाय, सफलता आपके कदम चूमेगी


बहुत से लोग आपके व्यापर एवं आपकी दुकान के लिए बोलते होंगे है की आपकी दुकान तो बहुत बढ़िया चल रही है। हमारे तो ग्राहक आते ही नहीं है। ऐसे में उनकी नजर आपके व्यापर पर एवं दुकान पर लग जाती है और इसी कारण आपके दुकान के ग्राहक धीरे - धीरे कम होने लगते है। इसके कारण आपका व्यापर पूरी तरह से मंदी की गर्त में चला जाता है। जो पहले कुछ नहीं कमा रहे थे वो अच्छा कमाते होते है और आप खाली बैठे रह जाते है। 


यह भी पढ़े - जानिए किस हाथ एवं पैर में बांधे काला धागा, काला धागा बांधने के फायदे

Nazar Dosh Nivaran Upay in Hindi 


अगर आपका व्यापर एवं दुकान नहीं चल रही है तो समय रहते यह उपाय जरूर कर ले। सबसे पहले आपको एक नीम्बू लेना है और काँच का एक गिलास लेना है। सबसे पहले काँच के गिलास में पानी भर लीजिए। अब इस में नीम्बू डाल दीजिए। एक बात का विशेष ध्यान रखना की नीम्बू पिला एवं पका हुआ हो और साफ होना चाहिए। इस गिलास को अपने कांउटर के बाय तरफ यानी की लेफ्ट साइड रख दे। यह उपाय शनिवार के दिन ही करें। साथ ही साथ पानी और नीम्बू हर शनिवार को बदल दे। 


इस उपाय को आप जैसे ही करेंगे मात्र 3 दिनों में आपको चमत्कार देखने को मिल जाएगा। यह 100% स्टिक उपाय है। इससे आपकी कमाई अचानक ही बढ़ जाएगी और आपकी दुकान पर नए ग्राहक भी आने लगेंगे। 


यह भी पढ़े - सपने में सांप को देखना इसका क्या मतलब है ?

No comments:

Post a Comment