Mahadev Ko Khush Kaise Kare - भगवान शिव को खुश करने का उपाय, 100% काम करेंगा | Mahadev Ko Kaise Prasan Kare



बहुत से लोग काफी वर्षो से भगवान की पूजा कर रहे है लेकिन उनका कहना है की अभी तक हमारा काम नहीं हुआ। किसी के विवाह में कोई बाधा आ रही है तो किसी की नौकरी नहीं लग रही तो कोई अपने व्यापर में वृद्धि चाहता है लेकिन सफलता हाथ नहीं लग रही है। 


ऐसे में परेशान व्यक्ति भगवान की पूजा पाठ छोड़ देता है या फिर कुछ लोग मौलवियों और तांत्रिको के चक्र में फस जाते है। लेकिन फिर भी उनका कोई काम नहीं हो पाता और बहुत सारा धन भी फालतू में बर्बाद हो जाता है। 

Mahadev Ko Khush Kaise Kare - भगवान शिव को खुश करने का उपाय, 100% काम करेंगा

लेकिन अब आपको चिंता की कोई जरूरत नहीं है आप एकदम सही जगह आए हो आज हम आपको एकदम सरल सा उपाय बताएंगे जिसे आप आसानी से कर सकते हो। दोस्तों इस उपाय के बाद आपकी बंद पड़ी किस्मत का ताला खुल जाएगा। आपको इतना मिलेगा जितना आपने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। 


नोट : यह उपाय सिर्फ अपने फायदे के लिए ही करें किसी दूसरे का जीवन बर्बाद करने के लिए कभी भी कोई उपाय न करें ऐसे में आप दूसरों का बुरा करने के चक्र में अपना बुरा कर लोगे इसलिए इस उपाय के द्वारा भगवान से सिर्फ अच्छा ही माँगे। 


आज हम आपको महादेव को प्रसन्न करने के लिए उपाय बताएंगे। इस उपाय को करने के बाद महादेव आपसे खुश हो जाएंगे और आप पर भगवान शिव की कृपा हमेशा बनी रहेगी। इस उपाय को करने से पहले अपने मन में उस इच्छा को एकदम प्रबल कर ले जिसके लिए आप यह उपाय कर रहे हो। 


दोस्तों आप सभी जानते हो की भगवान शिव को प्रसन्न करना सबसे सरल है। देवो के देव महादेव बहुत जल्द अपने भक्त से खुश हो जाते है एवं आप इतना भी ध्यान रखे की आपकी कोई गलती के कारण यह आपसे बहुत जल्द नराज भी हो सकते है। 


आइये जानते है महादेव को खुश कैसे करे -


यह उपाय आपको 16 सोमवार तक करना है इसके लिए आपको सुबह - सुबह अमृतवेला में उठना होगा और स्नान आदि कर अच्छे वस्त्र पहन ले। 


- अब एक तांबे के लौटे में जल लेवे। 


- एक बेल पत्र ले उस पर चंदन से 'ऊँ नम:शिवाय' लिखें। बेलपत्र को सोमवार के दिन न तोड़े इसे एक दिन पहले ही तोड़ कर रख ले। बेलपत्र कभी भी अपवित्र नहीं होता। एक बार महादेव पर चढ़ा हुआ बेलपत्र भी आप दोबारा उन पर चढ़ा सकते हो।  


- एक अनार का फूल ले और थोड़ा सा शहद ले। 


अब अपने पास के शिवालय में जाकर महादेव के सामने दीपक जगाए और उन पर अनार का फूल शहद में डुबो कर चढ़ाए। अब बेलपत्र उल्टा कर के चढ़ा दे। अब महादेव को जलाभिषेक करें। महादेव के 12 नामों का जाप करें। अब महादेव को अपनी मनोकामना सुना कर आ जाए। आते - जाते समय रस्ते में किसी से भी कुछ बात न करें। 


महादेव के 12 नाम Mahadev Ke 12 Naam


(1) सोमनाथ, (2) मल्लिकार्जुन, (3) महाकालेश्वर, (4) ओंकारेश्वर, (5) वैद्यनाथ, (6) भीमाशंकर, (7) रामेश्वर, (8) नागेश्वर, (9) विश्वनाथ, (10) त्र्यबकेश्वर, (11) केदारनाथ, (12) घृष्णेश्वर


ऐसा 16 सोमवार तक करें। आपका काम पूरा होगा। आप देखोगे अचानक से महादेव की कृपा आप पर बरसने लगेगी और आपको अपने जीवन में तमाम सफलताएं भी मिलेगी। 


हर हर महादेव !! 

No comments:

Post a Comment