R. Bharat को बंद करने की बड़ी साजिश, फर्जी TRP का नया आरोप - Puchta Hai Bharat Arnab Goswami | #RepublicFightsBack



Republic Tv TRP News - Sushant Singh Rajput News in Hindi - R. Bharat TV की मुहीम से जुड़ रहा है पूरा भारत  || Puchta Hai Bharat Arnab Goswami के साथ SSR Latest News on CBI - Sushant Singh Rajput Latest News Republic TV 


R.भारत News in Hind - RepublicTV न्यूज़ इन हिंदी 


मुंबई पुलिस का रिपब्लिक भारत टीवी पर बड़े आरोप लगाए गए है। मुंबई पुलिस का कहना है की अर्णब गोस्वामी ने हर घर को 400 से 500 रुपए दिए है ताकि रिपब्लिक भारत की TRP बढ़ सके। 


यह भी पढ़े - R. Bharat की मुहीम से जुड़ रहा है पूरा भारत

Puchta Hai Bharat Arnab Goswami

सुशांत मामले को एक सुसाइड केस बनाने वाली मुंबई पुलिस अब हिंदुत्व के बड़े चैनल को बंद करने की साजिश रच रही है। R. Bharat पर झूठे आरोप लगाते हुए पुलिस का कहना है की अर्णब गोस्वामी का अकाउंट सीज कर दिया जाएगा। 


ऐसे में कुछ अन्य चैनल भी आज बड़ी शान से इस विषय के बारे में बता रहे है की कैसे रिपब्लिक भारत ने पैसे दिए और चैनल की TRP बढ़ाई है। अर्णब गोस्वामी की ईमानदार पत्रकारिता के आगे और  R. Bharat की टीम की मेहनत के कारण उन सभी के चैनल बंद होने की कागार पर आ गए थे। ऐसे में वो बेचारे अब करे भी तो क्या करे ?


यह भी पढ़े - श्री रामचंद्र कृपालु भजमन हरणभवभयदारुणं, राम स्तुति अर्थ सहित

रिपब्लिक भारत नंबर 1 पर है और 1 पर ही रहेगा। हमे गर्व है की हमें ऐसे पत्रकार मिले है। जो सच के साथ खड़े है। 


जनता का Full Support अभी भी पूर्णतया अर्णब गोस्वामी के साथ है। जिन्होंने अपनी सच्ची पत्रकारिता के बल पर कई मामलों से पर्दा उठाया है। 


भारत की अखंडता और एकता को खत्म करने की बहुत बड़ी साजिश 


यह भी पढ़े - 8 देश जो भारत से नफरत करते है


महाराष्ट्र पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का आरोप है की रिपब्ल्कि ने पैसे दिए ताकि जनता उन्हें देखे अब परमबीर सिंह जी को कौन बताए की जनता उन्हें अपने आप देखती है जो जनता के लिए लड़ाई लड़ते है जो सच के साथ खड़े हो। 


अगर रिपब्ल्कि टीवी नहीं होता तो न जाने तुम लोग अब तक कितने घोटाले कर चुके होते और जनता को पता तक नहीं होता। 


आज हम सभी का पूरा सहयोग है रिपब्लिक भारत टीवी की टीम को और अर्णब गोस्वामी (Arnab Goswami) को और अब पहले की बजाए और ज्यादा अधिक देखेंगे R. Bharat . तुम जनता से उनकी आजादी नहीं छीन सकते हमारी मर्जी हम क्या देखे क्या नहीं तुम कौन होते हो। आज पूरा देश ईमानदार और सच्ची पत्रकारिता के साथ खड़ा है।


 #RepublicFightsBack इस लड़ाई में अब देश की जनता भी  R. Bharat TV के साथ है। #WeSupportRepublicBharat

No comments:

Post a Comment