US President Donald Trump Corona Positive News - अमेरिका राष्ट्पति डोनाल्ड ट्रम्प चुनाव से पहले कोरोना पॉजिटिव



अमेरिका में अभी राष्ट्पति चुनाव होने बाकि है। कोरोना काल में होने वाले इस अहम चुनाव से पहले एक चौकाने वाली खबर अमेरिका से सामने आई है। दरसल अमेरिका के राष्ट्पति डोनाल्ड ट्रम्प चुनाव से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जो अमेरिका का प्रथम नागरिक भी है। आशंका यह भी है की उनका परिवार भी कोरोना की चपेट में आ सकता है। 


यह भी पढ़े - अगर कुंडली में शुक्र ग्रह कमजोर है तो करें यह उपाय, सफलता आपके कदम चूमेगी

US President Donald Trump Corona Positive News in Hindi

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कोरोना के सबसे ज्यादा मामले अमेरिका में ही है। कोरोना केस में दूसरे नम्बर पर भारत है। शुरू से ही ट्रम्प को बिना मास्क के बहुत बार देखा जा चूका है। ऐसे में कई राजनैतिक पार्टियों ने पहले भी उन पर सवाल खड़े किये थे। 


यह भी पढ़े - ये है दुनियाँ के खूंखार जानलेवा मांसाहारी पौधे


इस वक्त डोनाल्ड ट्रम्प 74 साल के है। ऐसे में सावधानी न रखने की वजह से वह अब कोरोना की चपेट में है। बताया जा रहा है की उनके करीबी सहयोगी महिला कोरोना पोजेटिव पाई गई थी तब उनका भी टेस्ट किया गया था और ट्रम्प कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। खबर यह भी सामने आ रही है की उनकी पत्नी भी कोरोना मेलानिया ट्रंप भी कोरोना पॉजिटिव है। 


राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की काउंसलर हिक्स हाल ही में ट्रंप के साथ ओहियो में आयोजित पहली प्रेसिडेंशियल डिबेट में भाग लेने के लिए पहुंची थीं. हिक्स का कोरोना वायरस टेस्ट (Coronavirus Test) पॉजिटिव आने के बाद सबका ध्यान अब ट्रंप की तरफ है. हालांकि, राष्ट्रपति ट्रंप ने जनता को आश्वस्त किया है कि हिक्स का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने COVID-19 टेस्ट करवाया है। 


ऐसे में उनका टेस्ट पॉजिटिव आने से अब उनकी समस्या थोड़ी बढ़ सकती है। फ़िलहाल उन्हें अब डॉक्टरों द्वारा आराम की सलाह दी गई है। 


यह भी पढ़े - भूल कर भी इस दिशा में न लगाए मनी प्लांट

No comments:

Post a Comment