‘धड़क’ के बाद शशांक खेतान इस एक्टर के साथ बना रहे धमाकेदार फिल्म, जानें पूरी डिटेल्स

नई दिल्ली: डायरेक्टर शशांक खेतान की फिल्म ‘धड़क’ आज रिलीज हो चुकी है. ‘धड़क’ के बाद शशांक अब अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं. फिल्म का नाम ‘रणभूमि’ है. फिल्म में अभिनेता वरुण धवन लीड रोल में हैं. फिल्म को प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. जिसकी घोषणा फिल्म की निर्माता कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने इस साल के फरवरी में ही कर दी थी. उस वक्त करण जौहर ने फिल्म पर बात करते हुए बताया था कि इस फिल्म की स्टोरी एपिक है. उस समय फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई थी.

‘धड़क’ रिलीज के बाद एक बार फिर से फिर से ‘रणभूमि’ की चर्चा सुनाई देने लगी है. शशांक धड़क में बिजी के होने के बावजूद रणभूमि के स्टोरी प्लाट पर काम कर रहे थे. पिछले दिनों दिए एक इंटरव्यू में डायरेक्टर शशांक खेतान ने कहा था, ‘अभी हम ‘धड़क’ की तैयारियों में बिजी है. अभी ‘रणभूमि’ के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, जैसे ही फिल्म का स्क्रिप्ट और कास्टिंग फाइनल हो जायेगा, हम मीडिया में इसकी जानकारी देंगे.’ उन्होंने ‘रणभूमि’ पर बात करते हुए आगे यह भी कहा, ‘मेरा यह बचपन से सपना था की मैं ‘रणभूमि’ जैसी वॉरियर फिल्म बनाऊंगा. फिल्म को लेकर मैं अभी भी रिसर्च कर रहा हूं. मैं वरुण को इसके लिए थैंक्स बोलना चाहता हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा दिखाया.’

आपको बता दें कि ‘रणभूमि’ वरुण, शशांक और करण की एकसाथ यह तीसरी फिल्म होगी. इससे पहले यह तिकड़ी ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ में साथ काम कर चुके हैं. शशांक अपने चहेते वरुण के लिए इस फिल्म में कुछ खास करने जा रहे हैं. इस तिकड़ी पिछली दोनों फिल्में रोमांटिक ड्रामा थी, वहीं रणभूमि इन दोनों फिल्मों से एकदम हट कर है.

शशांक की आज रिलीज हुई ‘धड़क’ की बात करे तो फिल्म को अधिकांश समीक्षकों ने औसत दर्जे की फिल्म बताई है. फिल्म को किसी भी समीक्षक ने 3.5 स्टार से ज्यादा रेटिंग नहीं दी हैं. फिल्म ट्रेड एनालिस्टों ने ऐसा अनुमान लगाया है कि फिल्म अपने पहले दिन 7 से 9 करोड़ की कमाई कर सकती है.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *