Bigg Boss की इस एक्स कंटेस्टेंट लगा पैसों की हेरा-फेरी का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

bigg boss karishma tanna says allegations on fraud case are false – नई दिल्ली के एक इवेंट मैनेजर ने बिग बॉस 8  एक्स कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना पर धोखाधड़ी और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। मानस कात्याल  कथित तौर पर करिश्मा तन्ना को “धोखाधड़ी, धमकी और ब्लैकमेल करने पर आरोप लगाते हुए नोटिस भेजा है।

Bigg Boss की इस एक्स कंटेस्टेंट लगा पैसों की हेरा-फेरी का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

” हालांकि, 34 वर्षीय अभिनेत्री ने उनके खिलाफ लगाए आरोपों का खंडन किया और मध्य दिन बताया कि मैनेजर ने उसे बदनाम किया था। ”
मुझे बताया गया था कि शो मोरादाबाद में था, जब हम मोरादाबाद पहुंचे, हमें पता चला कि यह शो हल्द्वानी में वास्तव में था, जो वहां से कुछ और घंटों का था।

मैंने शुरू में ही मानस को बताया था कि मेरे पास एक मुद्दा है और मैं इसे वापस कर सकता हूं। करिश्मा तन्ना ने कहा, ‘लंबी दूरी की यात्रा नहीं कर सकती ‘|

टीवी अभिनेता करिश्मा तन्ना ने दिल्ली स्थित इवेंट मैनेजर मनस काताल के साथ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कानूनी कोर्ट में उतरे हैं। मानस कात्याल  धोखाधड़ी, धमकी और उसे ब्लैकमेलिंग के अभिनेता के आरोप पर एक कानूनी नोटिस  दिया  है

मानस कात्याल  के अनुसार, 16 जनवरी को हल्कीवाणी में शादी के रिसेप्शन में ताना को रखी के स्वयंमवार में पेश होने वाले एक पूर्व टीवी अभिनेता के रूप में शामिल किया गया था।
“हम उसे अग्रिम भुगतान दे चुके हैं, इस प्रकार उस तिथि के लिए उसे बुकिंग करते हैं।” हालांकि, करिश्मा और उसके प्रबंधक, उनके प्रबंधक पायल राय और स्टाइलिस्ट सीमा समर अहमद सहित, स्थल पर दिखाई नहीं दे रहे थे

। उनका नो-शो ने लगभग 10 लाख का नुकसान पहुंचाया। ” वह कहते हैं कि तन्ना को उनके द्वारा दिल्ली में ले जाया गया था और सड़क पर उन्हें हल्द्वानी लाया गया था जब उनके दिल में बदलाव आया था। ”
उसने हमारे चालक को झूठे मामले के साथ परेशान किया था, अगर उसने गाड़ी को चालू नहीं किया और उसे वापस दिल्ली मेंचला गया 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *