भारत की सबसे खूबसूरत लड़कियां

इंडिया के 4 अनजाने चेहरे जिससे आप आज तक अनजान थे – नमस्कार दोस्तों, आप सभी लोगों का स्वागत है और आज हम आप लोगों को कुछ  ऐसी खूबसूरत लड़कीओ से रूबरू करवाने जा रहे हैं जिनके आकर्षक फिगर की बनावट को देखते ही रह जाएंगे आप, क्योंकि इन लड़कीओ की फिगर की बनावट बहुत ही खूबसूरत तथा आकर्षित है और यह लड़कीया अपनी आकर्षक फिगर की बनावट की वजह से ही सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में बनी हुयी है और इन लड़की की आकर्षक फिगर वाली तस्वीरें बहुत ही तेजी से सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं।

1. सपना व्यास पटेल

भारतीय जिम ट्रेनर सपना व्यास पटेल है जिनकी खूबसूरती की सोशल मिडिया पर तारीफ होती रहती है लोगो का ये भी मानना है की अगर सपना बॉलीवुड में एंट्री ले लेती है तो इनकी खूबसूरती के आगे नजर सारी एक्ट्रेस हमे फीकी नजर आयेंगी मगर सपना व्यास का अभी बॉलीवुड में आने का कोई विचार नही है ।सपना व्यास हैं इनका जन्म 10 नवम्बर 1989 को हुआ था, इनका एक समय 86 किलो वजन था तब इनकी उम्र महज 19 साल थी ।

सपना लोगो के ताने सुन-सुनकर तंग आ चुकी थी और उसने मन में ठान ली अपना वजन काम करने की और सपना इस में सफल भी हो गई ।आज सपना के सामने सभी बॉलीवुड एक्ट्रेस खूबसूरती और फिटनेस में पीछे नजर आती हैं, ये सब सपना की कड़ी मेहनत का नतीजा हैं ।सपना के मुताबिक, अगर वजन काम करना हो तो जिम जाने की कोई जरूरत नही हैं बस मन में लगन और नियमित एक्सरसाइज करे तो भी आप अपना वजन काम कर सकते हो ।

2. जायरा वसीम

जिस खूबसूरत लड़की की हम बात कर रहे हैं उनका नाम है जायरा वसीम हैं| जायरा जितनी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं उतनी ही देखने में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं।आपको बता दे की जायरा वसीम का जन्म वर्ष 2000 को श्रीनगर में हुआ है।इनके पिता का नाम ज़ाहिद और माँ का नाम ज़रक़ा वसीम है| फिल्मों में आने से पहले जायरा ने टीवी के विज्ञापनों में काम किया था लेकिन फिल्मी कैरियर की शुरुवात इन्होने दंगल फिल्म से की।

इस फिल्म में इन्होने गीता फोगट के बचपन का रोल निभाया था और फिल्म इतनी बड़ी हिट साबित हुयी की जायरा को फिल्म में अपने किरदार के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड भी मिला।वहीँ आपको बता दे की पिछले साल इनकी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने भी बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।हालाँकि आज कल जायरा अपनी पढाई पूरी कर रही है लेकिन फिर भी सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है| जायरा वसीम के इस्टाग्राम पर लगभग 5 लाख फॉलोवर्स हैं और वहां ये अपनी सुन्दर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
3. श्रद्धा श्रीनाथ
श्रद्धा श्रीनाथ। उनका जन्म 29 सितंबर 1990 को जम्मू एंड कश्मीर में हुआ था। लेकिन अब वह बेंगलुरु में रहती है। उनको साउथ की सबसे हॉट, खूबसूरत और कामयाब अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है।
एक रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा श्रीनाथ जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है और उनकी पहली फिल्म का नाम है ‘मिलन टॉकीज’। इस फिल्म के निर्देशक हैं तिग्मांशु धूलिया।श्रद्धा ने भी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ अली फजल, ऋचा सिन्हा और दीपराज राणा जैसे बड़े कलाकार नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो गई है।
श्रद्धा ने एक इंटरव्यू में बताया कि इस फिल्म के जरिए उनकी बॉलीवुड सफर शुरू हो रही है। यह उनकी पहली फिल्म है और वह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है।दोस्तों आप लोगों की नजर में बॉलीवुड पर श्रद्धा श्रीनाथ की सफर कैसी रहेगी आप हमें कमेंट पर बताएं। कृपया इस पोस्ट को लाइक और शेयर करें, और ऐसे ही एंटरटेनमेंट से जुड़ी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए मुझे फॉलो जरूर करें।
 

 4. पामेला सैन्टाना

दोस्तों पामेला सैन्टाना एक मेकअप आर्टिस्ट के अलावा यह एक आकर्षक फिगर वाली मॉडल भी हैं और यह अपने आकर्षक फिगर की वजह से मॉडलिंग की दुनिया में अपनी अच्छी खासी पहचान बना रखी हैं। दोस्तों पामेला सैन्टाना अपनी आकर्षक फिगर की वजह से दुनिया में मशहूर तो हैं ही साथ ही यह अपनी आकर्षक फिगर की बनावट की वजह से इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया की मशहूर हस्तियों में से एक हैं जिसकी वजह से यह अपनी खूबसूरती के साथ – साथ अपनी आकर्षक फिगर के लिए भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं और इनकी खूबसूरत तथा आकर्षक फिगर वाली तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *